के. जे. अल्फोंस सोमवार को सबरीमाला जाएंगे

तिरुवनंतपुरम (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री के.जे. अल्फोंस सोमवार को श्रद्धालुओं द्वारा उपयोग की जाने वाली सुविधाओं का जायजा लेने सबरीमाला जाएंगे। अल्फोंस ने आईएएनएस को बताया कि वह सुबह नौ बजे पंबा आधार शिविर पहुंचेंगे। उन्होंने कहा, मैंने दो महीने पहले मंदिर कस्बे का दौरा किया था, जिस दौरान मैंने पाया कि बाढ़ के कारण इसकी हालत काफी खराब है। मैंने तीर्थयात्रा की सुगमता के लिए बहुत से बदलाव की जरूरत का सुझाव दिया था।  

उन्होंने कहा कि उन्हें पता चला है कि यात्रियों की सुविधाओं के लिए कुछ खास नहीं किया गया है। नौकरशाह से राजनेता बने अल्फोंस का दौरा ऐसे समय में हो रहा है, जब भारतीय जनता पार्टी की केरल इकाई ने रविवार को अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता के. सुरेंद्रन की गिरफ्तारी और न्यायिक हिरासत को लेकर राज्य भर के राजमार्गो पर चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है। 

सबरीमाला मंदिर जाने की कोशिश के दौरान शनिवार रात सुरेंद्रन की पुलिस संग झड़प हो गई, जिसके बाद उन्हें निलक्कल शिविर में हिरासत में रखा गया था। 

चित्तार पुलिस थाने में रात गुजारने के बाद सुरेंद्रन को रविवार सुबह मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया।

Related Stories: