ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ की भविष्यवाणी, सस्ते होने वाले हैं पेट्रोल-डीजल

जालंधर (विकास शर्मा) : पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का मुद्दा पूरे देश में छाया हुआ है। कीमतों में वृद्धि का कारण कच्चे तेल की कीमतों को बताया जा रहा है। अर्थ जगत की इस मुख्य खबर को अगर ज्योतिष जगत से जोडकऱ देखें तो आने वाले दिनों में जनता को राहत मिल सकती है। ये कहना है ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ ( ज्योतिष रत्नाकर) का। अपनी मां को ही अपना प्रथम गुरु मानने वाले ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ  ने बताया कि 17 अक्तूबर से 27 अक्तूबर के बीच कच्चे तेल को लेकर चल रहा संकट खत्म हो जाएगा। उन्होंने बताया कि शनि मूला नक्षत्र में है और मूला का मालिक केतुहै। जब भी शनि केतु और राहु के संपर्क में आता है तब तब क्रूड ऑयल का रेट बढ़ता है। ये परिस्थितियां 15 अक्तूबर के आसपास बदल जाएंगी। 12 अक्तूबर को गुरु बृहस्पति पूरी शक्ति में आ जाएंगे और राहत की आस बंधनी शुरू हो जाएगी।

17 अक्तूबर से 27 अक्तूबर तक क्रूड समस्या हल हो जाएगी। यानि देश की जनता को सस्ता पेट्रोल डीजल मिलना शुरू हो जाएगा। ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ मानें तो उस समय केंद्र सरकार ऐसी परिस्थितियां बना लेगी जिसमें वह क्रूड ऑयल की कीमतों का असर देश की जनता पर पडऩे नहीं देगी। इसके साथ ही उन्होंने 5 अक्तूबर से लेकर 16 नवंबर तक निवेशकों को शेयर बाजार में निवेश न करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि शनि की तीसरी दृष्टि बुरी होती है। 

बैंक की नौकरी छोड़ी 
ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ ने बताया कि वह बस्ती शेख स्थित एसबीआई शाखा में काम करते थे। 30 अप्रैल को उन्होंने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली।    सेवानिवृत्ति का कारण स्वास्थ्य और गुरु नाथद्वारा दी गई समय सीमा (सांसारिक कार्यों के लिए) के खत्म होने के कारण स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेकर मनसा वाचा कर्मणा के आधार पर हिंदू धर्म सनातन धर्म की सेवा करना रहा। 
 



Related Stories: