आशा भोंसले संग काम करना चाहता हूं : अर्जुन कानूनगो

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): 'बाकी बातें पीने बाद' से लोकप्रिय हुए नए जमाने के गायक अर्जुन कानूनगो का कहना है कि वह दिग्गज गायिका आशा भोंसले के साथ काम करने के इच्छुक हैं। अर्जुन बॉलीवुड के कुछ गानों को भी अपनी आवाज दे चुके हैं जिनमें फिल्म 'गो गोआ गॉन' का गाना 'खून चूस ले' और 'बाजार' का गाना 'ला ला ला' भी शामिल हैं। अर्जुन की काबिलियत को आशा भोंसले ने पहचाना और वह उनकी ही खोज हैं। अर्जुन आशा भोंसले की बैंड में गिटार बजाते थे।

अर्जुन ने बताया, "मैं आशा जी के साथ काम करना पसंद करूंगा। वह मेरी प्रेरणा हैं और मेरे गुरुओं में से एक हैं। टूर पर रहने के दौरान उनसे जितना कुछ सीखने को मिला वह बेहतरीन है और मैं चाहता हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिले।"

अर्जुन ने साल 2013 में इस इंडस्ट्री में कदम रखा और तब से वह कई एकल गीत गा चुके हैं जिनमें 'फुर्सत', 'एक दफा', 'तू न मेरा' और 'आया न तू' जैसे गाने शामिल हैं। इन गानों के वीडियो में भी अर्जुन नजर आए हैं। अर्जुन का कहना है कि उन्हें कैमरे के सामने रहना अच्छा लगता है क्योंकि उनका ऐसा मानना है कि चूंकि ये गाने उनके द्वारा गाए गए हैं इसलिए इनके वीडियो का चेहरा होना उनका हक बनता है।