Sunday, May 19, 2019 12:47 PM

JJP-AAP गठबंधन का बड़ा दांव, सोनीपत से भूपेंद्र सिंह हुड्डा को टक्कर देंगे दिग्विजय चौटाला, तीन उम्मीदवार घोषित  

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जेजेपी-आप गठबंधन के बाद आखिरी तीन उम्मीदवार के भी नाम भी घोषित हो गए है। दिल्ली में प्रैस कॉन्फेंस के दौरान दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के तीनों उम्मीदवारों की घोषणा की। 

जेजेपी की ओर से सोनीपत सीट पर दिग्विजय चौटाला चुनाव लड़ेंगे, जबकि कुरूक्षेत्र से जयभगवान शर्मा और गुरुग्राम से कॉरपोरेट कंपनी में कार्यरत महमूद खान चुनाव मैदान में होंगे। सोनीपत से दिग्विजय चौटाला हरियाणा के पूर्व सीएम रह चुके कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा को टक्कर देंगे। जेजेपी ने चार सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा पहले ही कर दी थी। बता दें, दोनों दलों के बीच गठबंधन के तहत जेजेपी ने सात व आप ने तीन सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया था। 

वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) के कल ही हरियाणा से तीन उम्मीदवारों की घोषणा की थी। फरीदाबाद सीट से आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ,अंबाला से पूर्व डीजीपी पृथ्वीराज और करनाल सीट से कृष्ण कुमार अग्रवाल को अपना उम्मीदवार घोषित किया था।

हरियाणा में जल्द ही आप के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा जननायक जनता पार्टी (जजपा) अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला नेता मिलकर दो मेगा रोड शो करेंगे। रोड शो का लेकर रूट तैयार कर लिया गया है और इनकी तिथि की घोषणा जल्द ही की जाएगी। यह घोषणा रविवार को जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने नई दिल्ली में आम आदमी पार्टी कार्यालय में आयोजित संयुक्त प्रेस कॉफेंस में की। 

उन्होंने कहा कि गठबंधन के तहत आप पार्टी के हिस्से आई हरियाणा की तीन लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की भी घोषणा कर दी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विरोधी दलों विशेषकर कांग्रेस में जजपा -आप गठबंधन से खौफ साफ दिख रहा है। उन्होंने कहा कि गठबंधन की मजबूती को देखते हुए ही कांग्रेस अब तक अपने चार उम्मीदवार नहीं उतार पाई है। लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों दलों के संयुक्त कार्यक्रम निर्धारित किए जा रहे हैं जिनके तहत केजरीवाल हरियाणा में दो रोड शो और दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।