जननायक जनता पार्टी के जिला सचिव ने किया जनसम्पर्क अभियान तेज

कैथल (बबल कुमार) - विधानसभा  चुनाव  नजदीक आते ही राजनीतिक दलों के संभावित उम्मीदवार अपने अपने हुनर को निखारने में लगे हैं इसी कड़ी में जुड़ते हुए जननायक जनता पार्टी के सुरेश खेड़ी पार्टी में अपना रुतबा बढ़ाने के लिए वैजयंता के समय और आशीर्वाद पाने के लिए लगातार हल्का गुहला की जनता से दिन प्रतिदिन जननायक जनता पार्टी से जुडऩे की अपील करते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान जननायक जनता पार्टी द्वारा सुरेश खेड़ी को जिला सचिव के पद से भी नवाजा गया  जन नायक जनता पार्टी के जिला सचिव सुरेश खेड़ी वाल्मीकि ने हल्का गुहला के दर्जनों गांव में जाकर जनता के सहयोग और लोगों से आशीर्वाद प्राप्त कर  अपने जनसंपर्क अभियान  में  प्रगति करते हुए  पार्टि की जनकारी नीतियों को लेकर  जनता के बीच जाकर उनसे विचार विमर्श किया व ज्यादा से ज्यादा हल्का गुहला की जनता को पार्टी से जोडऩे का काम किया ।

जनसंपर्क अभियान के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए खेड़ी ने कहा की महिलाओं की और अगर ध्यान दिया जाए तो आज भी महिलाओं की स्थिति में कोई खास बदलाव नहीं देखने को मिला । जबकि किसी भी क्षेत्र में देखा जाए तो महिलाओं की भागीदारी पुरुषों के बराबर पाए जाती है परंतु फिर भी महिला शक्ति आज भी कहीं न कहीं अपने आप को ठगा सा महसूस करती हैं। मौके पर  के  दीपक कौशल पोलड़, रेखा कौशल, सतनाम ककराला, राजू राय सिख सीवन, रोशन वाल्मीकि सीवन, रोहतास  भुना, पलाराम , कृष्ण कुमार, अजय खेड़ी व राजकुमार वाल्मीकि उपस्थित रहे।