पाक ने एलओसी पर स्थानीय नागरिकों पर की फायरिंग, 2 की मौत-7 घायल

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर मंगलवार को बिना किसी उकसावे के गोलीबारी कर संघर्ष विराम का फिर उल्लंघन किया। इस फायरिंग में 2 भारतीय नागरिकों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

Jammu Kashmir: Pakistan violated ceasefire along LoC in Shahpur and Kirni sectors in Poonch district | J&K: पाकिस्तान ने LoC पर फिर की नापाक हरकत, भारतीय सेना ने की जवाबी कार्रवाई

रक्षा प्रवक्ता ने यहां बताया कि करीब 1430 बजे पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के शाहपुर और किरनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागे। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है। इससे पहले 29 नवंबर को भी पाकिस्तान ने पुंछ के बालाकोटे सेक्टर में गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया थ जिसमें 65 वर्ष का एक आम नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गया था। वहीं, भारतीय सेना की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के दो अधिकारी घायल हो गए थे। रक्षा प्रवक्ता ने बताया था कि रविवार शाम करीब चार बजे पाकिस्तान की तरफ से बिना किसी उकसावे के शाहपुर और कस्बा सेक्टरों में छोटे हथियारों से गोलीबारी के साथ ही मोर्टार दागे गए थे। पाकिस्तानी सेना ने अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया था।

Image result for पाकिस्तान ने की पुंछ में फायरिंग, एक की मौत- 7 घायल