जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, पुलवामा में जैश के 3 आतंकियों को किया ढेर- गोला-बारूद बरामद

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बुधवार को भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के कंगन इलाके में आज सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के कब्जे से भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किए हैं। एहतियातन पुलवामा में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार को आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षा बलों ने तड़के घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने जैश के तीन आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया।

 kulgam encounter

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) के जवानों ने बुधवार तड़के पुलवामा में कंगन दादूर्स में घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाया।

सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने सभी निकास मार्गों को सील कर दिया और घर-घर में तलाशी शुरू की और इस दौरान आतंकवादियों के साथ सामना हुआ है। इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की रिपोर्ट थी। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया।  

प्रतीकात्मक तस्वीर

इस बीच, इलाके में अफवाहों को रोकने के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई है। निकटवर्ती क्षेत्रों में विरोध- प्रदर्शन की किसी भी कोशिश को विफल करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।