Tuesday, April 23, 2019 05:33 PM

जम्मू कश्मीर के ड़ीजीपी की सलाह, पुलिस के उत्साह को कम करने वाले लेखों से बचे मीडिया 

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक डॉ. एस. पी. वैद ने कहा है कि मीडिया को राज्य में दशकों से छद्म युद्ध लड़ रही पुलिस के उत्साह को कम करने वाले लेखों को प्रकाशित करने से बचना चाहिए। वैद ने राज्य के पुलिस अधिकारियों के स्थानांतरण पर समाचार चैनल की रिपोर्ट पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त की।

वैद ने ट्वीट किया, जम्मू कश्मीर पुलिस दशकों से छद्म युद्ध लड़ रही है। इस कार्य के लिए बहुत साहस और दृढ़ता की आवश्यकता होती है। ऐसे में पुलिस के उत्साह को कम करने वाले कल्पित लेखों से बचना चाहिए। मैं निजी चैनल की रिपोर्ट के संबंध में कहना चाहता हूं कि स्थानांतरण सरकार का विशेषाधिकार और एक नियमित प्रक्रिया है। निजी चैनल की प्रकाशित रिपोर्ट में कहा गया था कि गृह मंत्रालय जम्मू कश्मीर पुलिस के कामकाज से संतुष्ट नहीं है और वह श्री वैद के विकल्प की तलाश कर रहा है। गृह मंत्रालय ने हालांकि सभी आशंकाओं को खारिज करते हुए कहा है कि वह जम्मू कश्मीर पुलिस सराहनीय कार्य कर रही है। गृह मंत्रालय ने कई अवसरों पर राज्य पुलिस के कामकाज की सराहना की है।
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।