हिमाचल में फिर एक बार चार की चार, “हुआ तो हुआ“ वाले नहीं चलेंगे: जयराम

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज)-हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता जयराम ठाकुर ने “हिमाचल में फिर एक बार चार की चार“ का नारा देते हुये कहा कि गत माह के चुनाव प्रचार के दौरान प्रदेशवासियों से जो संकेत हा रहे हैं उससे तय है कि पार्टी इस बार भी सभी चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। 

ठाकुर ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि 19 मई को विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के चुनाव का सातवां और व अंतिम चरण है और इसमें देवभूमि हिमाचल की जनता का राष्ट्र हित में अंतिम और निर्णायक फैसला होगा। जयराम ठाकुर ने कहा कि “हुआ तो हुआ“ कहने वाले और “आया राम गया राम“ अब नहीं चलेंगे। राज्य की जनता जानती है कि देश किसके हाथों में सुरक्षित है और विकास का रथ कौन दौड़ा सकता है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने और अपने परिवार के लिए नहीं राष्ट्रहित के लिए कार्य कर रहे हैं। दूसरी ओर विपक्ष के नेता राष्ट्रहित नहीं बल्कि सत्ता हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जनता अब कांग्रेस के झांसे में नहीं आएगी। उन्होंने दावा किया कि श्री मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि आज भारत को मजबूत देशों में गिना जाता है। यह श्री मोदी के कुशल एवं मजबूत नेतृत्व से सम्भव हुआ है। मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान सेना के जवानों के हौसले बुलंद हुए हैं। सेना ने आतंकी हमले का जवाब पाकिस्तान को एयर स्ट्राइक करके दिया था लेकिन कांग्रेस ने सेना की कार्रवाई के सबूत मांगे जो दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे सेना और देशवासियों की भावना को ठेस पहुंची है। ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकारों के कार्यकाल में विकास करने के भरपूर अवसर मिलने के बावजूद इतने वर्षों तक यह पार्टी अपने दावों को पूर्ण करने के लिए कुछ विशेष नहीं कर पाई है। कांग्रेस ने सत्ता हासिल करने के लिए सदैव परिवारवाद को बढ़ावा दिया है तथा आम जनता की अनदेखी की है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवासियों को भाजपा पर विश्वास कायम रखते हुए एक बार पुनः मोदी सरकार को बनाने में अपना बहुमूल्य योगदान देना चाहिए।