जग्गी नान वाले की हत्या का मामला : परिजनों ने शव सड़क पर रख किया प्रदर्शन

जालंधर/अनिल डोगरा : प्रताप बाग के पास नान की रेहड़ी लगाने वाले जोगिंदर उफऱ् जग्गी नान वाले की हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए परिजनों ने आज फगवाड़ा गेट में सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया। इस दौरान फगवाड़ा गेट की मार्केट के सारे दुकानदार और भाजपा नेता अमरजीत सिंह अमरी उनके समर्थन में आ गए। जोगिंदर के बेटे हरजोत ने आरोप लगाया कि हत्या के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। उसका कहना था कि पुलिस आरोपियों को जानबूझकर गिरफ्तार नहीं कर रही है। इस दौरान वहां पर लंबा जाम लग गया। जिसके चलते लोगों  को अन्य रास्तों से अपने गंतव्य स्थानों तक जाना पड़ा।   
धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही एसीपी नार्थ सुखजिंदर सिंह और थाना तीन के प्रभारी मुकेश कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों और उनके समर्थकों को आश्वासन दिया कि सुबह दस बजे तक आरोपी हर हाल में गिरफ्तार होंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस उन तक पहुंच चुकी हुई है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी दिखा दी जाएगी। इसके बाद लोगों ने धरना उठा लिया। 
बाद दोपहर तक संस्कार करने की तैयारी की जा रही थी। वीरवार सुबह प्रताप बाग के पास मामूली विवाद के बाद पड़ोसी साइकिल विक्रेता ने नान की रेहड़ी लगाने वाले जोगिंदर के सिर पर रॉड मार दी थी। उसे अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। जोगिंदर के बेटे हरजोत ने बताया था कि वो रस्ता मोहल्ला में रहते हैं। कई सालों से प्रताप बाग के पास नान की दुकान चलाते हैं। उनके साथ ही भल्ला साइकिल नाम की दुकान है, जिसे मोता सिंह नगर निवासी मनोहर और उसका बेटा रमन उर्फ रिंकू चलाते हैं।