Thursday, January 24, 2019 02:04 PM

J-K : कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में सेना ने मारे दो आतंकवादी, ऑपरेशन जारी 

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आज एक बार फिर दो आतंकवादियों को मार गिराया। मंगलवार सुबह जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि, अभी ऑपरेशन रुका नहीं है और यहां कुछ आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका जताई गयी है। 

मुठभेड़ के दौरान पूरे इलाके में इंटरनेट की सर्विस पर रोक लगा दी गई है। वहीं ऑपरेशन के आसपास की जगह सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये एनकाउंटर सोमवार की रात को ही शुरू हो गयी थी। इस ऑपरेशन को &0 राष्ट्रीय रायफल, 92 बटालियन सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया। ये ऑपरेशन देर रात करीब 2.&0 बजे शुरू हुआ। 

बता दें कि सोमवार को ही कुपवाड़ा जिले में एक बैंक की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी की लाश मिली थी। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकार सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि उक्त पुलिसकर्मी को आतंकवादियों ने ही मौत के घाट उतारा है। 

पुलिसकर्मी की लाश बैंक के सुरक्षा गार्ड रूम से बरामद हुई। पुलिस ने मृतक की पहचान कांस्टेबल मुहम्मद हुसैन के रूप में की है। वह कुपवाड़ा शहर में जम्मू एवं कश्मीर बैंक के करेंसी चेस्ट में तैनात था। इस मामले में जांच चल रही है। पुलिस के द्वारा कुछ भी कहने से मना किया गया है। 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।