Sunday, November 18, 2018 07:45 PM

J-K: पुलवामा में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, राजौरी में मारा गया एक घुसपैठिया

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर लूलीपोरा, पुलवामा में सेना पर आतंकियों ने हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने सेना पेट्रोलिंग पार्टी पर गोलीबारी की है। इसके बाद सेना की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गयी और इलाके को चारो ओर से घेर लिया गया है। जानकार सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि आज सुबह सेना के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे थे उसी वक्त आतंकवादियों ने सेना के जवानों पर छुप कर आक्रमण कर दिया। 

इस बीच खबर बा रही है कि आज सुबह राजौरी सेक्टर में सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक आतंकवादी को गोली मार दी। सेना की ओर से की गयी गोलीबारी में एक घुसपैठी मारा गया। सेना सूत्रों के अनुसार सीमा पर कुछ लोग अनाधिकृत रूप से घुसपैठ कर रहे थे। पहले सेना ने उन्हें चेतावनी दी लेकिन जब वे नहीं माने तो सेना ने गोली चला दी। इस घटना में एक घुसपैठिए की मौत हो गयी। फिलहाल मारे गए घुसपैठिए के शरीर को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है। 

आतंकवादियों के इस हमले के बाद सेना के जवानों ने स्थानीय पुलिस की मदद से पूरे इलाके को घेर लिया है। सेना द्वारा तलाशी अभियान प्रारंभ कर दी गयी है। स्थानीय सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि जिस प्रकार सेना पर गोली चलाई गयी है उससे साफ लगता है कि कई आतंकवादी क्षेत्र में मौजूद हैं और सेना को निशाना बनाने के लिए आतंकियों ने सेना पर हमला किया। अभी तक किसी ओर से किसी के मारे जाने की खबर नहीं है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।