Monday, May 20, 2019 04:40 PM

J-K: पुलवामा के बाद शोपियां में भीषण मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर- जवान घायल

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार शाम मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये और सुरक्षा बल का एक जवान घायल हो गया। इसके साथ ही गुरुवार को दक्षिण कश्मीर में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में छह आतंकवादी मारे गए। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने के बाद राज्य की पुलिस और सुरक्षा बलों के विशेष अभियान समूह ने गुरुवार शाम शोपियां के हेनडीव गांव में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। 

Image result for J-K: पुलवामा के बाद शोपियां में भीषण मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर- जवान घायल

उन्होंने बताया कि जब सुरक्षा बल के जवान क्षेत्र से गुजर रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गाेलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये और एक जवान घायल हो गया। पिछली रिपोर्ट आने तक अभियान जारी था। 

Image result for J-K: शोपियां में भीषण मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

इससे पहले गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान एक मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के शीर्ष कमांडर समेत तीन आतंकवादी मारे गए जबकि एक नागरिक और एक जवान की भी मौत हो गयी। 

Image result for J-K: शोपियां में भीषण मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।