मुश्किल में केजरीवाल एंड पार्टी, मुख्य सचिव से मारपीट के आरोप में 11 विधायकों को समन जारी 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- मुख्य सचिव से मारपीट के आरोप में पटियाला हाईकोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यंत्री मनीष सिसोदिया और 11 अन्य विधायकों को समन जारी किया है। 

जानकारी के अनुसार इन सभी लोगों के नाम दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में शामिल है। सभी आरोपियों को 25 अक्टूबर को कोर्ट के सामने पेश होने के लिए कहा गया है, बता दें कि दिल्ली में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की थी। दिल्ली पुलिस ने इस चार्जशीट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत 13 विधायकों को आरोपी बनाया था। पुलिस ने कई लोगों के बयान और सबूतों के आधार पर चार्जशीट तैयार की है। दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले में अरविंद केजरीवाल के पूर्व सलाहकार वीके जैन को मुख्य सरकारी गवाह बनाया है।
 
गौरतलब है कि, 19 फरवरी की देर रात एक बैठक में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री आवास पर गए थे, इसी दौरान आरोप है कि केजरीवाल के सामने पार्टी के विधायकों ने उनके साथ मारपीट की थी। अंशु प्रकाश से मारपीट करने के आरोप में आम आदमी पार्टी के दो विधायक प्रकाश जरवाल और अमानतुल्लाह ख़ान जेल भी गए थे जिन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई थी।  

Related Stories: