रेस्ट हाउस बनाने की बजाए अस्पताल में सुविधाएं दे सरकार : दिलबाग

पानीपत (कौशिक) - भारतीय क्रान्तिकारी सेना के सदस्यों ने आज पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस जो लगभग चार करोड़ राशि से बन रहा है व दूसरी तरफ  सरकारी हस्पताल पानीपत का दौरा किया। जिसके बाद  सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलबाग सिंह ने बताया कि किस प्रकार से सरकारी हस्पताल पानीपत में सुविधाओं के अभाव में गम्भीर रूप से घायल होने पर मरीजों को पीजीआई खानपुर,रोहतक,चण्डीगढ तथा दिल्ली रेफ र कर दिया जाता है। दिलबाग ने कहा कि यहां पर सुविधाओं का अभाव है।

अस्पताल में ना तो हड्डियों का डाक्टर है ना ही न्यूरो सर्जन है और ना ही फिजिशियन, एमडी है और ओर बच्चों का डाक्टर एक है। करोडों का टैक्स भरने के बावजूद सरकारी हस्पताल के अंदर सुविधाएं नहीं है जिसके कारण घायल मरीजों की कई बार हस्पताल में ही मौत हो जाती है। तथा कई बार रेफ र किए गए मरीज रास्ते में ही दम तोड़ देते हैं। दिलाबाग सिंह ने कहा कि वहीं दूसरी तरफ  सरकारी अस्पताल के सामने एक रेस्ट हाउस बन रहा है जो जनता के साथ मजाक है। इस रेस्ट हाऊस में मुख्यमंत्री,मंत्री,विधायक आराम करेगें।

उन्होंने कहा कि भारतीय क्रान्तिकारी सेना मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व हरियाणा के सभी विधायकों तथा मंत्रियों से मांग है की कुछ प्रजा के हित के कार्य करें। सरकारी हस्पतालों मे डाक्टरों, वेटीलेटंर,ट्रामा सेन्टर आदि की सूविधाऐं जल्दी पूरी हों। इस अवसर पर बलदेव सिंह,राजेश बुडशाम,सरदार कुलजीत सिंह,संजय सिंह,नरेश, राज सिंह, इस्लामुदीन,नफ ीस,रामचन्द्र,हरीश, सेवा सिंह व संजीव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।