Monday, May 20, 2019 02:40 AM

झाड़ियों से मिला इनेलो विधायक के भतीजे का शव, हत्या की आशंका

हिसार(उत्तम हिन्दू न्यूज)- हरियाणा में फतेहाबाद से इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया के भतीजे नरेश कुमार का शव आज सुबह फतेहाबाद में हिसार रोड पर बिजली घर के पीछे झाड़ियों से बरामद हुआ। 

सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि विधायक श्री दौलतपुरिया बाहर हैं पर परिवार के अन्य सदस्यों को सूचित कर दिया गया। नरेश के भाई शीशपाल ने पुलिस को बताया है कि नरेश बुधवार शाम चार बजे के बाद गांव से लापता हो गया था। आज सुबह नरेश का शव मिला। उसके सिर के पीछे चोटों के निशान थे और कान, नाक, मुंह से खून भी निकला हुआ था। नरेश के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या और शव को क्षत-विक्षत करने का मामला अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया है। घटना के लोकसभा चुनाव से संबंधित किसी रंजिश से जुड़े होने की आशंका के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में पुलिस ने कहा कि परिजनों ने ऐसी कोई आशंका नहीं जताई और न कोई जानकारी दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।  

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।