भारतीय सेना का करारा जवाब, मार गिराए पाकिस्तानी सेना के तीन सैनिक- 4 चौकियां तबाह

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आने वाले पाकिस्तान को भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया है। इस बार नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान को सीजफायर तोड़ना भारी पड़ गया है। भारतीय सेना ने कश्मीर में रजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाक सेना को जवाबी कार्रवाई करते हुए 3 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया है, जबकि कई पाकिस्तानी सैनिक घायल बताए जा रहे हैं। भारतीय कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना की चार अग्रिम चौकियां भी तबाह हो गई है। 

After losing jawan in ceasefire violation, Indian Army destroys Pakistan  military posts across LoC | India News

पाकिस्तान सैनिकों की ओर से एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए लगातार नौशेरा सेक्टर को टारगेट किया जा रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना ने शनिवार दोपहर कलाल, झंगड़ व कलसियां सेक्टर में अचानक भारी फायरिंग शुरू कर दी। पाकिस्तानी सेना का मकसद हथियारों से लैस आतंकियों को भारतीय क्षेत्र में दाखिल करवाने की थी।

भारत की कड़ी जवाबी कार्रवाई ने पाकिस्‍तानी सेना के हौसले को हिला दिया।

भारतीय सेना का ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तानी सेना ने एलओसी से सटे राजौरी के कई गांवों पर पहले हल्के और फिर भारी हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी। पाकिस्तानी साजिश से पहले से ही सतर्क भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया और घुसपैठ को भी नाकाम बना दिया। इसके बाद आतंकी वापस भाग गए। सेना की कड़ी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना को भारी नुकसान हुआ है।