Saturday, September 22, 2018 08:22 PM

विपक्षी दलों का भारत बंद ऐतिहासिक होगा: महागठबंधन

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): पेट्रोल और डीजल समेत कई आवश्यक उपभोक्ता सामग्रियों की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि को लेकर कल आयोजित भारत बंद को ऐतिहासिक बनाने की बिहार में महागठबंधन ने पूरी तैयारी कर ली है।

मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश अध्यक्ष डा. रामचंद्र पूर्वे , कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी , विधानसभा में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह , हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रदेश अध्यक्ष वृष्ण पटेल और समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री देवेन्द्र प्रसाद यादव ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में आज आयोजित संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में भारत बंद को ऐतिहासिक होने का दावा करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुयी है। उन्होंने कहा कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में कमी होने के बावजूद देश में पेट्रोल तथा डीजल की कीमतों में काफी उछाल आया है। 

नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के समय लोगों से अच्छे दिन लाये जाने का वादा किया था लेकिन चार वर्षों के बाद अच्छे दिन तो नहीं आये और आम लोगों का जीना भी दूभर हो गया। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी गिरावट होने के बावजूद इसका लाभ सरकार ने आम लोगों को नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट के बाद सरकार ने उस पर केन्द्रीय उत्पाद कर में वृद्धि कर दी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।