टी-20 में बदल सकता है भारत-न्यूजीलैंड मुकाबला, बारिश कर सकती है मैच का मजा किरकिरा

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईसीसी विश्व कप-2019 में आज ट्रेंट ब्रिज मैदान पर भारत का सामना न्यूजीलैंड से होगा। दोनों टीमें अभी तक एक भी मैच नहीं हारी हैं। न्यूजीलैंड ने तीन मैच खेले हैं और तीनों में जीत हासिल की है। वहीं भारत ने दो मैचों खेले हैं और दोनों में उसे जीत हासिल की है। विश्वकप के बाकी मैचों की तरह इस मैच में भी मौसम की भूमिका काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। क्योंकि पिछले तीन-चार दिनों से यहां लगातार बारिश हो रही है। हालांकि कल थोड़ी दोर के लिए बारिश रुकी थी और टीम इंडिया ने प्रैक्टिस भी की थी, लेकिन वहां के मौसम विभाग के अनुसार भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच में बूंदाबादी होने की संभावना है। 

बारिश की वजह से दर्शकों के लिए मैच का मजा किर-किरा हो सकता है और मैच 50 ओवर की बजाए 20-20 ओवरों का मैच भी कराया जा सकता है। इस बात की सबसे ज्यादा आशंका है कि मैच कहीं बिना कोई गेंद फेंके ही रद्द ना हो जाए। गौर हो कि विश्वकप 2019 में मौसम ने अपना पूरा जलवा दिखाया है औऱ बारिश की वजह से 3 मैच रद्द हो चुके है। 

लगातार हो रही बारिश की वजह से मैदान को ठीक तरह से सूखने के लिए कम समय ही मिलेगा, जो खेल के लिहाज से सुरक्षित भी नहीं है और मैदान गीला होने की वजह से खिलाड़ी चोटिल हो सकते हैं।