तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप के घर पर इंकम टैक्स का छापा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बॉलीवुड से बड़ी खबर सामने आई है। इंकम टैक्स विभाग ने तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, मधु मटेना और विकास बहल के घरों पर रेड की है। यह कार्रवाई फैंटम फिल्म्स पर टैक्स नहीं चुकाने के आरोपों के मामले में की गई है। फैंटम फिल्म्स की स्थापना अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल ने मिलकर की थी। साल 2018 में विकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद यह कंपनी खत्म हो गई थी और चारों पार्टनर अलग हो गए थे। इन लोगों के मुंबई और इसके बाहर स्थित घर और दफ्तरों पर छापेमारी हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी इस छापेमारी के क्रम में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

taapsee
बता दें, सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू खूब एक्टिव रहते हैं। दोनों ‘सांड की आंख’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी सफल फिल्म एक साथ बना चुके हैं। फिल्म ‘दोबारा’ से दोनों की एक साथ फिर से वापसी हो रही है। 
बात करें तापसी पन्नू की तो वे 2020 में अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में नजर आईं थीं। उनकी फिल्म रश्मि रॉकेट जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही साथ वो शाबाश मिट्ठू, हसीन दिलरुबा, शाबाश नायडू और लूप लपेटा जैसी फिल्में भी कर रही हैं। 

Powers and Procedure for Income Tax Raids (Search and Investigation)