लड़के से मसाज करवाने के नाम पर बुजुर्ग बिजनैसमैन ने गंवाए लाखों

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मैन टू मैन मसाज के नाम पर बुजुर्ग समलैंगिक कारोबारी को होटल के कमरे में न्यूड करके लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश हुआ है। इस मामले में एक महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है जबकि इनके साथी की तलाश जारी है। 

जिगोलो वेबसाइट के माध्यम से इस बुजुर्ग कारोबारी ने मैन टू मैन मसाज के लिए एक लडक़े को बुलाया। दोनों होटल में जाते और मसाज सर्विस के नाम पर युवक बुजुर्ग से 8 हजार रुपये और इनाम के तौर पर 5 हजार रुपये लेता। एक दिन जब बुजुर्ग बिजनैसमैन होटल में उक्त लडक़े के साथ न्यूड था तो दो महिलाएं कमरे में घुस आईं और ब्लैकमेलिंग के नाम पर बिजनैसमैन का मोबाइल, 3 लाख रुपये लूट लिए। इसके अलावा कई चेक भी साइन करवा लिए। शर्म के मारे बुजुर्ग बिजनैसमैन ने किसी को नहीं बताया कि वह समलैंगिक है और इसी कारण उससे लूट हुई है। 

इस बुजुर्ग को जब समलैंगिकता को अपराध की श्रेणी से बाहर करने का पता चला तो उसने हिम्मत जुटाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। क्राइम ब्रांच की एक टीम ने आरोपी युवक शादाब गौहर और उसकी महिला पार्टनर मनप्रीत कौर (31) को अरेस्ट कर लिया। आरोपियों के एक साथी की तलाश जारी है। डीसीपी रामगोपाल नाइक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शादाब गौहर ने पुरुष वेश्या या मैन टू मैन मसाज सर्विस उपलब्ध कराने वाली एक वेबसाइट पर अपना प्रोफाइल अपलोड किया था।

 

Related Stories: