जालंधर में एक ही परिवार के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव, शहर में 10 नए केस आए सामने

12:03 PM Jun 02, 2020 |

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जालंधर जिले में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में हर दिन बढ़ोतरी हो रही है। मंगलवार सुबह यानि कि आज ही शहर में कोरोना का ब्लास्ट हुआ, यहां एक ही परिवार के 7 सदस्यों सहित कोरोना के 10 नए रोगी मिले हैं। इन नए मामलों में 6 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि यह रोगी पिछले दिनों पॉजीटिव आए डिफैंस कॉलोनी के उस कारोबारी के संपर्क वाले हैं, जिनका नकोदर रोड पर सैनिटेशन का बहुत बड़ा शोरुम है। पॉजीटिव आए 7 मरीज एक ही परिवार के सदस्य व 3 उनके शोरुम में काम करने वाले व्यक्ति हैं जिसके बाद अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 265 तक पहुंच गई है। 

कहा जा रहा है कि स्टोर मालिक अक्सर शाम के समय स्टोर बंद करने के समय स्टोर में जाया करता था। इसके साथ ही वह संभावत नकोदर रोड पर स्टोर के आसपास के दुकानदारों से भी मिला हो सकता है। 

वहीं स्वास्थ्य विभाग की तरफ से बताया गया कि आज आए 10 मरीजों में से 2 हिमाचल के हैं। इसीलिए सही मायने में जालंधर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 265 की जगह 263 हुई है।इससे पहले सोमवार को सिविल अस्पताल के दर्जा चार कर्मी व दुबई से आए तीन एनआरआई सहित 4 लोगों को कोरोना होने की पुष्टि हुई थी।

बता दें कि एक तरफ पूरे पंजाब में सभी दुकानें और बाजार चाहे खोल दिए गए हैं, लेकिन राज्य में कोरोना वायरस के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं।