घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म

यमुनानगर (मेहता) - शहर जगाधरी थाना क्षेत्र की एक कालोनी में युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित युवक ने घटना के बारे में किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में अभी आरोपित फरार है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती ने शहर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले उसकी मुखर्जी पार्क कालोनी निवासी अमरजीत सिंह के साथ जान पहचान हो गई थी। उसके बाद उनकी फोन पर बात होने लगी।

आरोपित युवक उससे शादी करने की बात करने लगा। दिसंबर-2018 में एक दिन वह घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपित युवक अमरजीत सिंह उनके घर पर आ गया। उसे घर पर अकेली पाकर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। परेशान होकर उसने घटना के बारे में परिजनों व पुलिस को बताया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

स्कूल जा रही नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़
शहर जगाधरी थाना क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 13 वर्षीय लड़की ङांडा चौक जगाधरी के पास से स्कूल जा रही थी। इस दौरान  सुरज ने उसकी लड़की को रोककर उसके साथ छेड़छाड़ की। लड़की ने बताया कि आरोपित युवक उसके साथ कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था।