बांदा में युवक ने प्रेमिका के पिता को घर में घुसकर मारी गोली

बांदा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के कमासिन क्षेत्र में एक युवक ने प्रेमिका के घर घुसकर उसके पिता को गोली मार दी और फरार हो गया।
अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भडेह पुरवा गांव निवासी श्यामसुंदर मिश्र की पुत्री पूजा पति की मृत्यु के बाद अपने दो बच्चों को लेकर मायके में पिता के साथ रहने लगी। उसके घर बिसंडा क्षेत्र के विसड़ी गांव निवासी शीलू दुबे का आना जाना था। पूजा और शीलू दुबे बीच प्रेम संबध हो गये और वह पिछले दिनों वह उसके घर रहने चली गयी थी। लगभग एक माह रहने के बाद 15 दिन पहले अपने पूजा अपने पिता के घर वापस आ गई थी।
उन्होंने बताया कि आरोपी अपने दो साथियों के साथ कल मध्यरात्रि के बाद प्रेमिका के घर अचानक पहुंचा और घर में घुसकर प्रेमिका के तीन वर्षीय और पांच वर्षीय पुत्री अंकिता को उठाकर जबरन ले जाने लगा। विरोध करने पर उसने प्रेमिका के पिता श्याम सुंदर दुबे को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। श्याम सुंदर को जिला अस्पताल से इलाहाबाद रेफर कर दिया गया है। श्री चौहान ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के साथी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस मुख्य अरोपी शीलू दुबे एवं उसके साथियों की तलाश कर रही है।