इमरान की ‘हरामी’ बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगी रिलीज

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज); बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म ‘हरामी’ बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रिलीज होगी।

इमरान हाशमी की फिल्म ‘हरामी’ का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। इमरान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, “हरामी फर्स्ट लुक”। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 25 अक्टूबर 2020 को दक्षिण कोरिया में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा। इस फिल्म के निर्देशक श्याम मदीराजू हैं।

कहा जा रहा है कि फिल्म ‘हरामी’ एक ऐसे किरदार की कहानी है जो मुंबई की लोकल ट्रेनों में घूमता है और किसी गैंग के लिए काम करता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एक महिला आत्महत्या करने वाली होती है, और इसके बाद पूरी कहानी बदल जाती है।

निर्देशक श्याम मदीराजू ने कहा, “एक फिल्ममेकर होने के नाते मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म ‘हरामी’ को बुसान फेस्टिवल के मेन कंपटीशन सेक्शन का हिस्सा बनने के लिए चुना गया है। कोरिया अभी फिल्म निर्माण दुनिया का केंद्र बन चुका है। इसलिए उनके फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनना हमारे लिए बहुत बड़ा सम्मान है।”

इमरान हाशमी ने बताया कि उन्होंने यह रोल और इस प्रोजेक्ट को क्यों चुना। उन्होंने कहा, “श्याम की स्क्रिप्ट ने मुझे उनके प्रोजेक्ट के प्रति आकर्षित किया। फेस्टिवल के मेन कंपटीशन सेक्शन में चुने जाने के लिए श्याम और उनकी हरामी टीम को बधाई। मैं अब उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब हम भारतीय दर्शकों को फिल्म दिखा पाएंगे।”