अटेंडेंस कम होने के चलते IIT छात्र ने की आत्महत्या

चेन्नै (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईआईटी मद्रास में एक चौका देने वाला सामने आया है जहां एक छात्र ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली क्योंकि छात्र को डर था कि अटेंडेस कम होने के कारण उसे फाइनल इयर की परीक्षा में बैठने नहीं दिया जाएगा। आत्महत्या करने वाले छात्र की पहचान 23 वर्षिय शहल कोरमत वासी केरल के रुप में हुई है जो आईआईटी मद्रास में फाइनल इयर का छात्र था। 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि छात्र के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि शहल को डर था कि कम अटेंडेंस के कारण फाइनल इयर की परीक्षा में बैठने नहीं दिया जाएगा जिसकी वजह से छात्र ने आत्महत्या कर ली। 
 
बताया गया कि हाल ही में आईआईटी प्रशासन ने शहल के परिजनों को कम अटेंडेंस की जानकारी दी थी। शनिवार सुबह जब छात्रों ने शहल के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। बाकी छात्रों ने इसकी जानकारी रघुराम रेड्डी को दी। रेड्डी ने कोट्टापुरम पुलिस को बुलाया और पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो शहल की लाश पंखे से लटकती मिली। 

पुलिस का शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी गई है। पुलिस ने शहल के परिवार वालों को भी फोन करके इस घटना की सूचना दे दी है।  

Related Stories: