Monday, May 20, 2019 02:02 AM

अगर गोडसे देशभक्त है तो मुझे राष्ट्र विरोधी कहलाने पर गर्व: महबूबा

श्रीनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के महात्मा गांधी के हत्यारे नाथू राम गोडसे को देशभक्त करार दिए जाने संबंधी बयान पर प्रतिक्रिया करते हुए पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने गुरुवार को कहा कि अगर गोडसे देशभक्त हैं तो उन्हें खुद को राष्ट्र विरोधी कहलाने पर गर्व है।

इस बीच, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पूछा है कि अगर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का हत्यारा एक देशभक्त है तो इसका अर्थ यह है कि महात्मा गांधी राष्ट्र विरोधी थे। श्री महबूबा ने एक ट्वीट कर कहा,“ महात्मा गांधी के हत्यारे को राष्ट्रवादी करार दिए जाने पर मैं खुद को राष्ट्र विरोधी कहलाने पर गर्व महसूस करती हूं। ऐसा राष्ट्रवाद और देशभक्ति हमारे बस की नहीं, ये आपको मुबारक।” गौरतलब है कि मालेगांव विस्फोट मामले में प्रज्ञा ठाकुर मुख्य संदिग्ध है और उसने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहकर विवाद खड़ा कर दिया है।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।