Friday, May 24, 2019 12:57 AM

मैं विश्व कप चयन के बारे में सोच रहा था : पंत

जयपुर (उत्तम  हिन्दू न्यूज): अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत दिलाने के बाद ऋषभ पंत ने माना कि वह लंबे समय से विश्व कप की टीम में अपने चयन के बारे में सोच रहे थे।

आगामी विश्व कप के लिए चयनकर्ताओं ने पंत के स्थान पर अनुभवी दिनेश कार्तिक को चुना था। वह 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहे टूर्नामेंट में भाग लेंगे। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य चयनकर्ता एम.एस.के प्रसाद ने कहा था कि कार्तिक को उनके अनुभव के कारण चुना गया है। हालांकि, पंत ने सोमवार को यहां खेले गए मैच में 36 गेंदों पर 78 रनों की दमदार पारी खेली। 

मैच के बाद पंत ने कहा, "मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। इतने अहम मुकाबले में अपनी टीम को जीत तक पहुंचाना शानदार रहा। मैं झूठ नहीं बोलूंगा विश्व कप में चयन को लेकर मैं सोच रहा था। मैंने अपनी प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित किया, अपनी ताकत पर भरोसा रखा और यह मेरे लिए अच्छा साबित हुआ।" 

इस जीत के बाद दिल्ली की टीम 14 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।