मैं क्वारंटीन खत्म होने के बाद भी घर पर रहूंगी : कैटी पेरी

लॉस एंजेलिस,(उत्तम हिन्दू न्यूज): पॉप स्टार कैटी पेरी का कहना है कि लॉकडाउन ने उनके परिवार के साथ उनके रिश्तों में जुड़ाव बढ़ाया है। पेरी ने कहा, "यह समय कुछ संतुलन लाया है, जो कि शायद बहुत जरूरी था। यह मेरे लिए काफी अच्छा रहा और शायद जब हर कोई बाहर जाकर जश्न मनाएगा, तब भी मैं घर पर रहूंगी।"

उन्होंने आगे कहा, "केवल एक छुट्टी या छुट्टियों पर बाहर जाने की बजाय मुझे क्वारंटीन से अपने परिवार के साथ अच्छे रिश्ते बनाने में ज्यादा मदद मिली है। इस समय में परिवारों और पार्टनर्स के बीच एक नई नींव रखी जा रही है और हम सभी इस समय को कभी नहीं भूलेंगे।"

लॉकडाउन के बीच, पैरी अपने मंगेतर और अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की तैयारी में हैं। इस दौरान वह खुद को काम में व्यस्त रख रही हैं। वह 'अमेरिकन आइडल' सीजन तीन का भी हिस्सा थीं, जिसमें प्रतियोगियों ने घर से ही अपने परफॉर्मेंस को फिल्माया था। इसके जज ने भी अपने-अपने घरों से ही हिस्सा लिया।

इस बारे में पेरी ने बताया, "हम उनके जीवन के सपनों को इस तरह नहीं छोड सकते थे। मुझे खुशी है कि हमने इसे संभव बनाया। हमें अपने प्रोड्यूसर्स और टीमों पर गर्व करना चाहिए।"