प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ा गया पति, फिर पत्नी ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

बारां (उत्तम हिन्दू न्यूज): पत्नी को दो बेटियां हुईं तो पति उसे छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ रहने लगा। एक साल तक भटकने के बाद भी पत्नी को जब न्याय नहीं मिला तो वह पति के घर पहुंची। जिसके बाद उसने प्रेमिका के साथ पति की जमकर धुनाई कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह घटना राजस्थान के बारां जिले की है। 

दरवाजा खोलते ही पति के साथ दिखी प्रेमिका, पत्नी ने दोनों को धुना

जानकारी के अनुसार बारां में एक पत्नी ने कंपाउंडर पति को प्रेमिका के साथ एक घर से रंगे हाथों पकड़ लिया। इस दौरान पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर धुलाई की। बारां के अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कंपाउंडर पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ रहना महंगा पड़ गया। पत्नी ने अपने परिजनों के साथ प्रेमिका के साथ रह रहे पति के घर पहुंची। मकान का गेट खोलते हुए पति के घर से जब उसकी प्रेमिका निकली तो उसने आपा खो दिया। 

दरवाजा खोलते ही पति के साथ दिखी प्रेमिका, पत्नी ने दोनों को धुना

इतना ही नहीं, पत्नी ने प्रेमिका को जमकर पीटा जिससे देखते हुए पति ऊपर छत पर भागने लगा, लेकिन पत्नी ने पति को भी पकड़कर उसकी भी धुनाई कर दी। पीड़ित पत्नी की 2006 में शादी हुई थी जिससे बाद उनके दो बच्ची होने के बाद पति ने छोड़ दिया था और नाकोडा कॉलोनी में प्रेमिका के साथ रहने लगा। 

दरवाजा खोलते ही पति के साथ दिखी प्रेमिका, पत्नी ने दोनों को धुना
वहीं, पिछले एक साल से पीड़िता अधिकारियों के चक्कर काटते हुए परेशान हो गई जिससे बाद बुधवार को उसने हिम्मत दिखाकर प्रेमिका के साथ पति को भी जमकर धुना। इस संबंध में किसी की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है लेकिन यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।