सुबह पति ने मेट्रो के सामने कूदकर दी जान, शाम को बेटी संग पत्नी ने लगा ली फांसी

ग्रेटर नोएडा (उत्तम हिन्दू न्यूज): नोएडा में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की आत्महत्या का मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह 11:30 बजे नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेशन पर पहले पति ने मेट्रो के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली फिर देर शाम मृतक की पत्नी और बेटी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक परिवार मूल रूप से तमिलनाडु के चेन्नई का निवासी है। मृतक पति 33 वर्षीय भरत जे गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर के पद पर तैनात था। पति के मौत की सूचना मिलने के बाद पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक जे के साथ राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल पहुंची। वहां से शाम 7:30 बजे सेक्टर 128 घर लौटने के बाद शिवरंजनी ने भी अपनी 5 वर्षीय बेटी जयश्रीता के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया है। थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि भरत ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी।

पुलिस के अनुसार भरत की पत्नी शिवरंजनी हाउसवाइफ थीं और बेटी केजी की छात्रा थी। भरत जे का भाई कार्तिक जे साकेत नई दिल्ली में स्थित किसी कोचिंग सेंटर से पायलट के कोर्स के लिए तैयारी कर रहा है। शुरुआती जांच के बाद परिवार में किसी तरह के तनाव की बात से पुलिस ने इनकार किया है। भरत और उनकी पत्नी ने इस तरह का कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है।