पति को दूसरी महिला के साथ घूमते पत्नी ने पकड़ लिया रंगे हाथ, उसके बाद जो सड़क पर हुआ..देखें वायरल VIDEO  

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): सोशल मीडिया पर मुंबई का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो इस समय खूब चर्चा में है। दरअसल, यहां परेड रोड पर एक महिला ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों बीच सड़क पकड़ लिया। इसके बाद वहां हाईवोटलेज ड्रामा देखने को मिला। सड़क पर लंबा जाम लग गया। मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने दोनों को रोकने की कोशिश भी की। बताया जा रहा है कि यह मामला शनिवार शाम का है। 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपनी कार को बीच सड़क पर खड़ी कर देती है। दूसरी गाड़ी में महिला का पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा था। महिला उस कार के सामने जाकर खड़ी हो गई और जोर-जोर से चीखने लगी। यह सब देखकर उसका पति सहम गया और उसने कार का गेट नहीं खोला। सार्वजनिक जगह पर गाड़ी छोड़ने के आरोप में महिला के खिलाफ ई-चालान जारी किया गया है। 

wife overtake husband who  was in other vehicle with another woman in mumbai ank kicked him viral vid

मौके पर मौजूद लोग ने बताया कि शनिवार की शाम 5 बजे के आसपास एक व्यक्ति एक महिला के साख एक कार में जा रहा था। तभी उसकी पत्नी ने कार ओवरटेक कर उसे रोका। इसके बाद पत्नी ने बीच सड़क पर हंगामा खड़ा कर दिया। वह कार के बोनट पर चढ़ गई। उसने अपनी जूती से कार के अगले शीशे पर मारा। इस दौरान उस रूट पर ट्रैफिक पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया। महिला का पति जब कार से निकला तो उसने उसपर भी हमला किया। इसके बाद वह कार में बैठी महिला की भी पिटाई की। 

मामला बढ़ता देख पुलिस ने भी हस्तक्षेप किया। काफी देर तक हंगामा चलता रहा और पेद्दर रोड पर जाम लगा रहा। दोनों की बीच सड़क पर लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

देखें वायरल VIDEO