Monday, April 22, 2019 03:40 PM

हुड्डा की संपूर्ण क्रांति रैली दिसंबर में

पेहोवा (उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज घोषणा की कि प्रदेश व्यापी संपूर्ण क्रांति रैली दिसंबर में होगी। हुड्डा ने यह घोषणा जनक्रांति रथ यात्रा के पेहोवा पहुंचने पर की। उन्होंने कहा कि तब तक जनक्रांति रथ यात्रा यथावत चलती रहेगी और वे प्रदेश के हर भाग में गाँवों तथा शहरों में जनसभाएं करते रहेंगे।
 
हाल में उनके खिलाफ जमीन घोटाले में दाखिल प्राथमिकी का जिक्र किये बिना उन्होंने आरोप लगाया कि जनक्रांति रैलियों में उमड़ रहे जन समूह को देख कर सरकार की नींद उड़ गई है और वह बौखलाहट में जनता की आवाज को दबाने के लिए उन पर झूठे मुकदमे बना रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को गलतफहमी है कि ऐसी गीदड़ भभकियों से वह (हुड्डा) चुप बैठ जाएंगे। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को याद दिलाया कि सोमवार, 10 सितंबर को कांग्रेस ने डीजल, पेट्रोल और रसोईगैस की बढती कीमतों को लेकर देशव्यापी बंद का आवाहन किया है और उन्होंने इस बंद को कामयाब बनाने के लिए अपील की।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।