Break Dance से ट्रैफिक कंट्रोल करता है ये पुलिस गार्ड, देखिए तस्वीरें

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सोशल मीडिया पर आए दिन हमें कुछ ऐसी वीडियो देखने को मिल जाती है जो हैरान तो करती हैं, लेकिन साथ ही हमारा खूब मनोरंजन भी करती हैं। एक ऐसी ही वीडियो ओडिशा के भुवनेश्वर से सामने आई हैै। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिस गार्ड ब्रेक डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करता नजर आ रहा है। 

                                            


इस ट्रैफिक पुलिस गार्ड का नाम प्रताप चंद्र खंडवाल बताया जा रहा है। 33 वर्षीय खंडवाल उड़ीसा के भुवनेश्वर में ट्रैफिक पुलिस में तैनात हैं। लेकिन जो बात सब को आकर्षित करती है वो ये कि वह अपने डांस मूव्ज़ के जरिए ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं। इस बारे में जब उनसे पूछा गया कि वो ट्रैफिक कंट्रोल करने में डांस क्यों करते हैं, तो उन्होंने कहा कि मैं डांस मूव्स के जरिए लोगों को संदेश देना चाहता हूं. लोग रूल्स फॉलो नहीं करते। लेकिन मेरा ये स्टाइल लोगों की खूब पसंद आता है और लोग रूल्स को भी फॉलो करते हैं।
                                          

गौरतलब है कि ठीक ऐसे ही मध्यप्रदेश के इंदौर में ट्रैफिक जवान रंजीत सिंह माइकल जैक्सन की तरह मूनवॉक करते हुए ट्रैफिक को कंट्रोल करते हैं। उनका वीडियो भी काफी वायरल हो चुका है, लेकिन भुवनेश्वर का ये गार्ड ब्रेक डांस कर ट्रैफिक को कंट्रोल करता है। 
 

Related Stories: