उधार लिए 15 लाख देने के लिए बुलाया घर फिर हथियारों की नोक पर अश्लील वीडियो बना 8.10 लाख वसूले


-वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर कर रहे थे पांच लोग सथियों के साथ मिलकर ब्लैकमेल
फिरोजपुर (अमित) :
बठिंडा में एक व्यक्ति ने महिला को 15 लाख रुपए उधार दिए जब उसने पैसे वापस मांगे तो उसे घर बुलाकर उसके कपड़े जबरदस्ती उतार वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी जिसमें महिला के साथ पांच पहचान वाले व कुछ अज्ञात लोग मिले हुए थे।

इसमें 15 लाख देने की बजाय व्यक्ति को ब्लैकमेल करने लगे व उससे 8 लाख 10 हजार रुपए की अतिरिक्त वसूली कर ली। यही नहीं मामला उस समय बढ़ गया जब उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर से पैसों की मांग की जाने लगी। मानसिक तौर पर परेशान व्यक्ति ने मामले की शिकायत कनाल पुलिस के पास की जिसके बाद पांच आरोपियों व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। 

कनाल पुलिस के पास सुखविंदर सिंह निवासी माहीनंगल ने शिकायत दर्ज करवाई कि बाबा दीप सिंह नगर में रहने वाली महिला मंदीप कौर के साथ उसकी जान-पहचान थी। कुछ समय पहले उक्त महिला ने उससे 15 लाख रुपए उधार लिए थे व कुछ समय में देने का वायदा किया था। इस राशि को वापस लेने के लिए उसने संपर्क किया तो उसे कहा गया कि उसके पास पैसे आ गए है वह उसके घर आकर पैसे ले जाए। वह जब पैसे लेने के लिए बाबा दीप सिंह नगर में गया तो वहां जसविंदर कौर निवासी दीप सिंह नगर बठिंडा, मनदीप कौर, सर्बजीत कौर, पम्मी कौर, बलदेव सिंह, संदीप सिंह व कुछ अज्ञात लोग हाजिर थे। बाबा दीप सिंह नगर में गली नंबर 7 में जसविंदर कौर के घर में दाखिल हुआ तो उक्त लोगों ने मिलकर उसे घेर लिया व हथियारों के बल पर उसे अंदर के कमरे में ले गए। जहां उसके कपड़े उतार दिए व विडियो बनाने लगे। इसके बाद उसे धमकी दी गई कि अगर उसने पैसे मांगे तो वह इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। वही उक्त लोगों ने धमकी देकर उससे 8 लाख 10 हजार रुपए इस बात के वसूल कर लिए कि वह वीडियो को फोन से हटा देंगे। पैसे देने के बाद भी उक्त लोग उसे ब्लैकमेल करने लगे व बलात्कार का झूठा मामला दर्ज करवाने की धमकियां देने लगे। इसके बाद मामले की शिकायत थाना कनाल कालोनी के पास की गई। इसमें पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बठिंडा में पिछले 6 माह में लोगों को ब्लैकमेल कर वसूली करने का यह तीसरा मामला सामने आया है।