Tuesday, November 13, 2018 12:15 PM

हॉकी : राष्ट्रीय कैंप के लिए 25 खिलाड़ियों का चयन

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हॉकी इंडिया (एचआई) ने ओडिशा के कलिंगा स्टेडियम में होने वाले चार सप्ताह के राष्ट्रीय कैंप के लिए बुधवार को 25 पुरुष खिलाड़ियों का चयन किया। चयनित किए गए खिलाड़ी मुख्य कोच हरेंद्र सिंह को कलिंगा स्टेडियम में रिपोर्ट करेंगे। खिलाड़ियों का यह कैंप 16 सितम्बर से 14 अक्टूबर तक चलेगा। भारतीय टीम इसके बाद 18 अक्टूबर से ओमान में शुरू होने वाली एशियाई चैम्पियंस ट्राफी में अपना खिताब बचाने उतरेगी।

जकार्ता एशियाई खेलों में पाकिस्तान को हराकर कांस्य पदक जीतने के बाद भारतीय टीम की नजरें अब ओडिशा में होने वाले हॉकी विश्वकप में अच्छे प्रदर्शन पर लगी हुईं हैं। हरेंद्र ने कहा, "भुवनेश्वर में ट्रेनिंग करने का विचार विश्वकप से पहले वहां की परिस्थितियों में खुद को ढालना है। यह हमारे लिए बहुत ही खास समय है। कैंप के दौरान हम एशियाई खेलों में की गई गलतियों का विश्लेषण करेंगे। एशियाई चैम्पियंस ट्राफी हमारे लिए एक ऐसा टूर्नामेंट होगा जहां हम कैंप के दौरान किए गए बदलावों को लागू करेंगे।"

कैंप के लिए चुने गए खिलाड़ी : गोलकीपर : पीआर श्रीजेश, सूरज करकेरा, कृष्ण बहादुर पाठक।

डिफेंडर : हरमनप्रीत सिंह, रुपिंदर पाल सिंह, गुरिंदर सिंह, वरुण कुमार, कोथाजीत सिंह, सुरेंद्र कुमार, जर्मनप्रीत सिह, प्रदीप सिंह।

मिडफील्डर : मनप्रीत सिह, चिंग्लेनसाना सिंह कांगुजम, सुमित, सिमरनजीत सिह, नीलकांत शर्मा, हार्दिक सिंह, ललित कुमार उपाध्याय, विवेक सागर प्रसाद। 

फारवर्ड : एस.वी. सुनील, आकाशदीप सिंह, गुरजंत सिंह, मनदीप सिंह, दिलप्रीत सिंह, सुमित कुमार। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।