Monday, May 20, 2019 02:47 AM

हिमाचल प्रदेश : चुनावी रैली के लिए जा रही भाजपा कार्यकर्त्ताओं से भरी बस पलटी, 7 घायल

कुल्लू (उत्तम हिन्दू न्यूज) - हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक बस हादसा पेश आया है। एक निजी बस के पलटने से सात भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। कार्यकर्त्ता केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की रैली के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि बस में 45 के करीब भाजपा कार्यकर्ता सवार थे।

मिली जानकारी के अनुसार बठाहड और आसपास के लोग कुल्लू में आज होने वाली राजनाथ सिंह की रैली में जा रहे थे। नागणी के पास बस चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया और वह पलट गई। बस में करीब 45 यात्री सवार थे इनमें सात लोग घायल हुए हैं। घायलों को बंजार अस्पताल पहुंचाया गया है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है। अन्य सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। हादसे का कारण ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही बंजार पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घायलों में हेमा ठाकुर बठाहड, कृष्णा देवी, बबली,उत्तम राम, प्रतिभा, काजल, नेहा शामिल है। सभी घायलों को बंजार अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। एडिशनल एसपी कुल्लू राजकुमार ने हादसे की पुष्टि की है।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।