हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं मोदी : डा. विक्रम 

बिलासपुर (सुमन डोगरा) - केंद्रीय वाणिज्य मंत्रालय के तहत गठित कॉफी बोर्ड के सदस्य एवं भाजपा के वरिष्ठ युवा नेता डॉ. विक्रम शर्मा ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने हिमाचल के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा को भाजपा का कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बना कर यह साबित कर दिया है कि वह हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं। बिलासपुर से जारी एक बयान में डा. विक्रम ने बताया कि नड्डा हमेशा से भाजपा के लिए कुशल रणनीति बनाने वाले जाने जाते हैं।

उन्होंने आज तक हर जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है। उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में उन्हें उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी गई थी वहां पर सपा और बसपा के गठबंधन के बावजूद विपरीत परिस्थितियों में भाजपा को 80 से 62 सीटों पर जीत दिलाकर उन्होंने अपने कुशल नेतृत्व को साबित कर दिखाया है।  डा. शर्मा ने बताया कि जेपी नड्डा सौम्य सरल व्यक्तित्व के धनी है और राजनीति व संगठन में कार्य करने का उनका लंबा अनुभव है। उनकी इस नियुक्ति से भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता राष्ट्र निर्माण में अपना अभूतपूर्व योगदान देगा । शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिए तो यह एक अद्वितीय घटना कही जा सकती है क्योंकि छोटे से प्रदेश को आजादी के उपरांत मिलने वाला यह पहला तोहफा है। आज तक हिमाचल प्रदेश से राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं रहा है।

भारतीय जनता पार्टी ने इस नियुक्ति से हिमाचल प्रदेश का मान पूरे देश में बढ़ाया है जिससे हर प्रदेश वासी गर्व अनुभव कर रहा है। उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा अपने बलबूते पर एक साधारण कार्यकर्ता से लेकर तमाम मंजिलें पार करते हुए आज इस शीर्ष पद पर पहुंचे हैं। इससे पूरे बिलासपुर वासी गर्वित है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्रालय में आयुष्मान भारत तथा अन्य कई ऐसी योजनाएं जगत प्रकाश नड्डा ने आरंभ करवाई जिनका हर व्यक्ति को लाभ पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा बिलासपुर में एम्स भी जगत प्रकाश नड्डा की वजह से आया है अन्यथा एक छोटे से प्रदेश को इतना बड़ा स्वास्थ्य संस्थान मिलना असंभव था। उन्होंने जग्गा को बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह से जब जगत प्रकाश नड्डा ने इससे पहले अपने विभिन्न आयामों में स्वयं को स्थापित किया है इस जिम्मेदारी को भी हुए बखूबी निभाएंगे।