Mumbai में हाईप्रोफाइल देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, 5 स्टार होटल से पकड़ी गईं Bollywood एक्ट्रेस सहित 3 लड़कियां- 10 लाख में हुई थी डील

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई की उपनगरी गोरेगांव के एक पांच-सितारा होटल में चल रहे देह व्यापार रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस सहित 3 लड़कियों को वहां से पकड़ा है। आरोप है कि बॉलीवुड की एक इंटरनेशनल बेली डांसर और दो टीवी सीरियल आर्टिस्ट की इस होटल में देह व्यापार के लिए 10 लाख रुपए में डील फिक्स हुई थी। 

High-profile sex racket busted in Mumbai's 5-star hotel; model, actress  arrested - Crime News

जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की टीम ने शुक्रवार देर रात एक पांच सितारा होटल में छापेमारी की। ग्राहकों के रूप में पुलिस टीम के सदस्यों को होटल में भेजा गया, जहां वो देह व्यापार रैकेट के डीलर्स से मिलें। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और मौके से 3 महिलाओं को छुड़ाया गया। 

पुलिस ने जिन तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है। उस पर बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी एक्ट्रेसेज़ को लाने का आरोप है।

Another 'glam sex racket' busted in Mumbai, 3 girls rescued

आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा देह व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तुरंत रेकैट का भंडाफोड़ कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।