हेमा मालिनी फिर बनीं नानी, बेटी अहाना के घर गूंजी जुड़वा बच्चों की किलकारियां

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी और एक्टर धर्मेंद्र एक बार फिर नाना-नानी बन गए हैं। मिली ताजा अपडेट के मुताबिक अहाना देओल ने दो जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि अहाना ने गुरुवार को हिंदुजा हॉस्पिटल में जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है। अहाना एंड फैमिली ने दोनों बेटियों का नाम अस्त्रिया और आदिया रखा है। 

Hema Malini's Daughter Ahana Deol Blessed With A Baby Boy - हेमा मालिनी  बनीं नानी, आहना ने बेटे को दिया जन्म | Patrika News

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने हेमा-धर्मेंद्र के नाना-नानी बनने की जानकारी दी है। बता दें कि अहाना दूसरी बार मां बनी हैं, इससे पहले उन्होंने 2015 में बेटे दारेन को जन्म दिया था। अहाना की 2 फरवरी 2014 को वैभव वोहरा से शादी हुई थी। अभी तक हेमा मालिनी ने नानी बनने को लेकर सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया है।

Ahana Deol Birthday Special Here Some Unknown Facts - मां हेमा की तरह हिट  नहीं हो पाई धर्मेंद्र की ये बेटी, बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर कर रहीं ये काम -  Amar Ujala

अहाना ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। अहाना सोशल मीडिया पर अपनी मां हेमा मालिनी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे और नानी हेमा मालिनी की फोटो शेयर की थी।