लॉकडाउन में फंसे अन्य राज्यों के लोगों के लिए मसीहा बने दुष्यंत चौटाला, तेजस्वी व महबूबा के ट्वीट पर तुरंत मुहैया करवाई मदद 

चंडीगढ़ (प्रतीक जैन): ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाले प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कोरोना वायरस के बाद हुए लॉकडाउन में हरियाणा में फंसे अन्य राज्यों के लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आये है। दुष्यंत चौटाला ने ट्विटर के माध्यम से मिली मदद की गुहार पर पहले हिसार में फंसे जम्मू कश्मीर के छात्रों को तुरंत सहायता प्रदान करवाई तो वहीं इसके बाद फरीदाबाद में फंसे बिहार के मजदूरों की मदद के लिए वे आगे आए और उन्हें तुरंत जिला प्रशासन द्वारा मदद मुहैया करवाई। 
 
दरअसल, शुक्रवार को बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को बताया कि बिहार के 20-25 मजदूर खाने के अभाव में फरीदाबाद जिले के गांव पल्ला में फंसे हुए है। उन्होंने यह जानकारी देते हुए तुरंत सहायता प्रदान करने का आग्रह किया। जिस पर उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जिला प्रशासन से बात करके उन्हें तुरंत मदद मुहैया करवाई और इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा की।
 
इससे पहले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को हिसार में फंसे कश्मीरी छात्रों की जानकारी जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर दी। उन्होंने दुष्यंत चौटाला से आग्रह किया कि कृपया वे हस्तक्षेप करें और उन्हें सहायता प्रदान करें। इसके बाद दुष्यंत चौटाला ने उनसे बच्चों की जानकारी मांगी। महबूबा मुफ्ती ने एक और ट्वीट करते हुए हिसार में फंसे कश्मीरी छात्रों के मोबाइल नंबर समेत उनकी जानकारी दी। जिस पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने जिला प्रशासन से बात कर उनको तुरंत मदद पहुंचाई। वहीं तुरंत मदद के लिए पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती व तेजस्वी यादव ने दुष्यंत चौटाला का आभार जताया है।