Saturday, February 23, 2019 04:45 PM

मध्यप्रदेश के उत्तर तथा उत्तरपूर्वी क्षेत्रों में भारी बारिश की चेतावनी

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के उत्तर तथा उत्तरपूर्वी क्षेत्रों के लगभग डेढ दर्जन जिलों में अगले चौबीस घंटों के दौरान भारी बारिश की चेतावनी जारी की गयी है। मौसम विज्ञान केन्द्र भोपाल के अनुसार अगले चौबीस घंटों के दौरान भिंड, ग्वालियर, श्योपुर, शिवपुरी, दतिया अशोकनगर, टीकमगढ, छतरपुर, पन्ना के अलावा उत्तर पूर्वी क्षेत्र के सतना, रीवा, सीधी, सिंगरौली तथा पूर्वी क्षेत्र के शहडोल और अनूपपुर जिलों की कहीं-कहीं भारी बारिश की चेतावनी जारी की गयी। इससे पहले कल सतना जिले में झमाझम बारिश हुई। यहां 81 मिलीमीटर वर्षा रिकार्ड की गयी है। इसके अलावा अन्य नगरों में होशंगबाद में 40, सागर 32, नरसिंहपुर 26, खजुराहो 26 मिलीमीटर वर्ष रिकार्ड की गयी है। 

विभाग ने उत्तर एवं उत्तरपूर्वी क्षेत्र में भारी बारिश की चेतावनी के साथ जबलपुर, सागर, शहडोल, ग्वालियर तथा चंबल संभागों के अधिकांश क्षेत्रों में गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने तथा होशंगाबाद, भोपाल, इंदौर और उज्जैन संभागों में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ बौछारें पडने का अनुमान जताया है।राजधानी भोपाल तथा उसके आसपास के क्षेत्र में आज दिन भर बादल छाए रहे। बीच बीच में धूप भी खिली रही। यहां आगामी चौबीस घंटों में गरज चमक के साथ बौछारें पडने का अनुमान जताया गया है।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।