तेल के टैंकर में लगी भीषण आग, एक साथ झुलसे 7 लोग

उकलाना मंडी (उत्तम हिन्दू न्यूज): सोमवार देर रात शंकरपुरा के बस स्टैंड पर एक तेल के टैंकर में आग लग गई। यह टैंकर भूना की ओर जा रहा था कि अचानक आग के शोले उठने लगे। सूचना पाकर उकलाना पुलिस मौके पर पहुंची और इस सड़क मार्ग को दोनों ओर से बंद कर दिया। पुलिस ने दुर्घटनास्थल के निकट रह रहे परिवारों को भी घर छोड़कर दूर चले जाने के निर्देश दिए। 

आग इतनी भयंकर व ऊंचाई पर भी कि उसकी रोशनी उकलाना शहर में भी दिखाई दे रही थी। मौके पर गांव वाले भयभीत नजर आए, रह रहकर टायर फटने से तेज धमाके हो रहे थे वही यह डर भी था कि अगर टैंकर फट गया तो तेल बहता हुआ उनके घरों तक भी पंहुच सकता है। गांव शंकरपुरा हिसार का फतेहाबाद से लगता अतिंम गांव है। उकलाना में 3 वर्ष से अग्निशमन की गाड़ी तो है परंतु उस पर फायरमैन तैनात नहीं है। अग्निशमन की कई गाडिय़ों ने आकर आग पर नियंत्रण पाया। पता चला है कि यह दुर्घटना टैंकर के पलटने से हुई। टैंकर चालक व परिचालक को गांव वालों ने समय रहते सकुशल बाहर निकाल लिया था।

मौके पर सूरजखोवाल, रमेश जालंधरा, डॉ. रामकेश, पवन कुमार,राजकुमार, अनिल गर्ग, प्रदीप कुमार, संदीप भाटीवाल, मौके पर अग्नि शमन कर्मचारियों का सहयोग कर रहे थे। बताया गया है कि टैंकर के पलटने के आधा घंटे बाद इसमें लगी हैं। इससे पहले एक क्रेन की मदद से शंकुरपुरा के कुछ युवकों ने टैंकर को सीधा करने का प्रयास किया मगर तभी आग लग गई, जिससे गांव के विशाल, अजमेर, मदन, दीपक, अजय, अनिल व सचिन के झुलस जाने की सूचना है और सभी को हिसार रेफर किया गया। समाचार लिखे जाने तक आग पर पूरी तरह काबू पा लिया। आग बुझानें में बरवाला, नरवाना, टोहाना से अग्निशमन की गाडिय़ां पंहुची। 

Related Stories: