Wednesday, November 21, 2018 04:07 PM

अनशन के 14वें दिन हार्दिक पटेल अस्पताल में भर्ती

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को अनिश्चितकालीन अनशन के 14वें दिन सांस लेने में दिक्कत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया। हार्दिक पटेल को सोला के सरकारी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सरकार द्वारा उनकी मांगों की उपेक्षा किए जाने के बाद हार्दिक ने एक दिन पहले पानी भी त्याग दिया था।

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) में उनके सहयोगियों ने उन्हों अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने कहा कि पटेल ने जल लेना त्याग दिया था, जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। 

सहयोगियों ने बताया कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी सरकार को वार्ता के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था और चेतावनी दी थी अगर गुरुवार तक ऐसा नहीं किया गया तो हार्दिक जल त्याग देंगे। पाटीदार नेता मनोज पनारा ने संवाददाताओं से कहा कि बीते दो हफ्तों में हार्दिक पटेल (25) का वजन 20 किलो कम हो गया है। उनके लगातार अनशन पर रहने से उनके गुर्दे व जिगर पर असर पड़ा है।
    

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें । फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।