डांस के दौरान स्कूली छात्राओं पर नोट बरसाने वाले हेड कांस्टेबल बरखास्त

नागपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : डांस कर रही स्कूली छात्राओं पर एक हेड कांस्टेबल ने रुपये बरसाए। इसका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे अनुशासनहीनता मानकर वरिष्ट अधिकारी ने उक्त आरक्षी को बरखास्त कर दिया है। 
 
महाराष्ट्र के नागपुर जिले में पुलिस हेड कांस्टेबल को डांस कर रही स्कूली छात्राओं पर नोट बरसाने के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया है। छात्राएं अपने स्कूल में 26 जनवरी के कार्यक्रम में डांस कर रही थीं। नागपुर में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान स्कूली छात्राओं पर नोट बरसाने वाले एक पुलिस कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सोमवार को उसे निलंबित कर दिया गया।

नागपुर (ग्रामीण) के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिले के भीवापुर तालुका के नंद गांव में जिला परिषद स्कूल पर गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान छात्राओं पर नोट बरसाने के कृत्य की वजह से कांस्टेबल प्रमोद वाल्के को अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

नागपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राकेश उला ने बताया कि कांस्टेबल प्रमोद वाल्के को निलंबित कर दिया गया है। आरक्षी अधीक्षक ने यह भी बताया कि वाल्के पर विभागीय जांच भी बिठा दी गयी है। जांच आने के बाद उनके खिलाफ मुकम्मल कार्रवाई की जाएगी।