Thursday, February 21, 2019 11:32 AM

प्रमोशन ने ले ली एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट की जान, 5 दिन बाद मिली लाश

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 5 सितंबर से लापता एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी (39) का शव आज बरामद हो गया। डेडबॉडी कल्याण की खाड़ी इलाके से मिली। इस मामले में सरफराज शेख को गिरफ्तार किया गया है। 
बताया जा रहा है कि सरफराज ने ही संघवी की हत्या का खुलासा किया था। हालांकि मुंबई पुलिस ने अभी तक शव के बरामद होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस जांच के दौरान संघवी के एक सहकर्मी पर शक गहराता जा रहा है। माना जा रहा है कि यह सहकर्मी सिद्धार्थ के प्रमोशन और पैकेज से जलता था और संभवत: उसने ही संघवी की हत्या की साजिश रची। 

सिद्धार्थ संघवी 5 सितंबर को कमला मिल्स कार्यालय से लापता हुए थे और 6 सितंबर को कोपर खैराने क्षेत्र में उनकी कार मिली थी। पुलिस ने एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर थी। सिद्धार्थ कुमार सिंघवी मालाबार हिल में अपने परिवार के साथ रहते थे उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक चार साल का बेटा है। सिद्धार्थ के लापता होने के अगले दिन नवी मुंबई से उनकी कार बरामद हुई जिसकी सीट पर खून के धब्बे थे

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।