गुरुग्राम: पलायन कर जा रहे लोग हुए सड़क हादसे का शिकार, कैंटर-ऑटो की टक्कर में महिला समेत 5 की मौत

05:30 PM Mar 29, 2020 |

गुरुग्राम (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुरुग्राम के बिलासपुर क्षेत्र में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, गुरुग्राम के पंचगांव इलाके में रविवार तड़के ढाई से तीन बजे के बीच कैंटर और ऑटो की टक्कर हुई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। मरने वालों में 3 पुरुष, 1 महिला और एक बच्चा है। ट्रक नंबर UP14H-9720 की टक्कर से ऑटो में सवार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये लोग पलायन कर अपने घरों की तरफ जा रहे थे। ये घटना गुरुग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र की है।

बता दें कि देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। इस कारण मजदूर तबके के ज्यादातर लोग अपने घरों की तरफ पलायन कर रहे हैं। काम बंद हो जाने के कारण उनके पास ना खाने की व्यवस्था है और ना रहने का ठिकाना है, इस भय से लोग अपने गांव की ओर पलायन कर रहे हैं।

एसएचओ इंस्पेक्टर जय प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि ये हादसा कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे (केएमपी) पर मानेसर के पास हुआ। इस हादसे में एक औरत और एक बच्चे की भी मौत हुई है। पुलिस हादसे में मारे गए सभी लोगों की पहचान में जुटी है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि मृतक यहां कहां से आए थे और क्या कर रहे थे और आगे की जांच जारी है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।