गुरलाल पहलवान हत्याकांड का आरोपी गुरपिंदर अदालत में पेश

फरीदकोट (मित्तल) : युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष गुरलाल पहलवान के हत्यारों को हथियार सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी गुरपिंदर सिंह को आज अदालत में पेश किया गया।

पुलिस ने आरोपी से हथियारों व हत्यारों के संबंध में पूछताछ के लिए अदालत से 14 दिन के पुलिस रिमांड की मांग की। अदालत ने आरोपी को 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा। हत्या के इस मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। लारेंस बिश्नोई ग्रुप ने इस हत्या की जिम्मेदारी फेसबुक पर पोस्ट कर ली थी।

इस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ दौरान ये साफ हो गया है के इस घटना के पीछे लारेंस बिश्नोई के खास गोल्डी बराड़ जो कनाडा में बैठा है उसके द्वारा इस हत्याकांड की योजना बनाई गई थी। गोल्डी बराड़ के कहने पर ही गुरपिंदर ने हत्यारों को हथियार उपलब्ध करवाया था। गुरपिंदर गोल्डी बराड़ का करीबी रिश्तेदार है। वहीं एक और मामले में गोल्डी बराड़ के एक साथी सावन कुमार उर्फ जेडी का साढ़े तीन माह पुराने फायरिंग केस में रिमांड पर लिया गया है। मोटरसाइकिल बरामद करने में जुटी पुलिस पुलिस अभी पकड़े गए अरोपियों से मोटरसाइकिल व असलहा रिकवर करने में लगी है। पुलिस को लगता है कि इस हत्या के पीछे और भी लोग हो सकते हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी हमारी टीम तफ्तीश कर रही है क्योंकि अभी पुलिस ने आरोपियों से मोटरसाइकिल बरामद करना है।