Gujarat: गृह क्लेश ने पूरा परिवार किया तहस-नहस, शख्स ने पत्नी और बच्चों सहित 4 की जान लेकर की खुद को लगाई आग

09:40 AM Oct 24, 2020 |

राजकोट (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात के राजकोट में गृह क्लेश के चलते 12 घंटे में पांच लोगों की जान चली गई। शहर के रूखड़िया क्रॉसिंग इलाके में एक युवक ने शुक्रवार शाम अपनी पत्नी और उसके मामा की चाकू मार कर हत्या कर दी और सास को घायल कर दिया। इस घटना के बाद आरोपी ने खुद को और अपने 2 बच्चों पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली। शनिवार सुबह आरोपी और दोनों बच्चों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि इमरान और उसकी पत्नी का विवाद था। बच्चों की कस्टडी को लेकर दोनों के बीच विवाद के बारे में राजकोट जोन-2 के डीसीपी मनोहर सिंह ने बताया कि इन दोनों के बीच कोर्ट में केस चल रहा था। इमरान अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था। इसी सिलसिले में भावनगर रहने वाले नाजिया के मामा नाजिर पठान और मां फिराजा राजकोट आए थे। वे अपनी बेटी नाजिया को रिक्शा में बिठाकर साथ ले जा रहे थे, तभी पीछे से बाइक पर आकर इमरान ने उन्हें रास्ते में रोका और हमला कर दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना शहर के जंक्शन इलाके में रूखड़िया पाड़ा रेलवे क्रॉसिंग के पास शाम करीब 4:30 बजे हुई। शहर के थोराला इलाके में रहने वाले इमरान पठान ने महिला थाने में शिकायत करके घर लौट रही अपनी पत्नी नाजिया और उसकी मां फ़िरोज़ा को रास्ते में रोका और उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। जब नाजिया के भाई नाज़िर ने हस्तक्षेप किया, तो इमरान ने कथित रूप से उस पर भी चाकू से हमला किया। नाजिया और नाजिर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि फिरोजा को पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि इमरान पठान ने इस घटना के बाद अपने 2 बच्चों के साथ खुद को आग लगाकार खुदकुशी की कोशिश की। गंभीर हालत में उन्हें हॉस्पिटल में दाखिल किया गया, जहां तीनों ने आज दम तोड़ दिया। इस प्रकार एक ही वारदात में पूरा परिवार तहस-नहस हो गया है।