Thursday, February 21, 2019 11:05 AM

गोंडवाना एक्सप्रेस के जनरल बोगी में मिली युवक की लाश

रायगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हजरत निजामुद्दीन से आने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। हजरत निजामुद्दीन से रायगढ़ के बीच चलने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस की बोगियों को कल रात में लगभग 10 बजे यार्ड में सफाई के लिए लाया गया था।इस दौरान जनरल कोच में सफाई कर्मचारियों ने एक युवक को चादर ओढ़ के सोते हुए देखा। जब उसे उठाया तो वह टस से मस नहीं हुआ इस पर किसी अनहोनी की आशंका को लेकर तत्काल जीआरपी को सूचना दी गई।

जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी।उसकी जेब की जब तलाशी ली गई तब निजामुद्दीन से दुर्ग तक का टिकट मिला इससे माना जा रहा जा रहा है कि युवक की मौत दुर्ग पहुंचने से पहले ही हो चुकी होगी। जेब से मिले कागजात के अनुसार उसकी पहचान पप्पू कुमार प्रताप पिता अवधेश प्रताप भिलाई के रूप में पहचान हुई। जिसके बाद उसके परिजनों को पुलिस ने सूचित किया।

फिलहाल जीआरपी मृतक पप्पू कुमार प्रताप के शव को अस्पताल भिजवा दिया है।पोस्टमार्टम के उपरांत शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।